@import url('https://fonts.googleapis.com/css2?family=Yatra+Oney=swap'); अनवरत: प्रयास

शुक्रवार, 24 जून 2011

प्रयास

मित्रों, 




ब्लाग कचहरी

एक नया प्रयास है,


ऊपर चित्र पर क्लिक कर देखें 

और बताएँ, कैसा है?

15 टिप्‍पणियां:

बेनामी ने कहा…

मुझे तो यह सूचना दे रहा यह चित्र कि

यह ब्लॉग मात्र आमंत्रित पाठकों के लिए है

Gyan Darpan ने कहा…

हमने भी चित्र पर चटका लगाया था पर बात वही सामने आई जो पाबला जी ने अपनी टिप्पणी में कही है |

रचना ने कहा…

leejiyae bulaa kar
darvaaja nahin khola

यह ब्लॉग मात्र आमंत्रित पाठकों के लिए है

Satish Saxena ने कहा…

अलख निरंजन !
दरवाजा खोलो.... बाबा लोग आपके दरवाजे पर हैं !

Arvind Mishra ने कहा…

एक विस्तृत दायरा है आपकी पठन माला का -चाहें तो साईब्लोग को भी जोड़ लें!
मैंने तो सोचा था यह कोई फोरम होगा जिसमें ब्लागरों की सुनवाई होगी !

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

चलकर देखते हैं कि ब्लॉग कचहरी में किस पर मुकदमा चलता है?

बेनामी ने कहा…

इस कचहरी से 'प्रिंट मीडिया पर ब्लॉगचर्चा' का मामला खत्म किया जाए हुज़ूर
अब तो इसकी दूसरी पीढ़ी भी आ चुकी, एक वर्ष हो चुका
नामकरण हुआ था Blogs In Media

बेनामी ने कहा…

अब तीसरी बात

उस ब्लॉग कचहरी पर हमें अपने विचार रखने में समस्या हो रही
निवेदन है आपके सामने कि तत्काल कार्यवाही की जाए

एस एम् मासूम ने कहा…

दिनेशराय द्विवेदी @ जी खुद कि पसंद के ब्लॉग पढने के लिए तो follower बन के dashboard से भी पढ़ा जा सकता है.ऐसा ब्लॉग मैंने भी बनाया था कुछ दिनों पहले ,http://blogsansaar.blogspot.com ,राज भाटिया जी का प्रयास सबसे सफल रहा था.

अजित वडनेरकर ने कहा…

इस पर भी और पाबलाजी के ब्लाग पर भी यही समस्या पेश आ रही है

Udan Tashtari ने कहा…

जाते हैं देखने..

Udan Tashtari ने कहा…

आश्चर्य सा हुआ...त्रुटिवश ही होगा..

रमेश कुमार जैन उर्फ़ निर्भीक ने कहा…

गुरुवर जी, आपका उपरोक्त प्रयास बहुत अच्छा है,लेकिन उपरोक्त ब्लॉग के निर्माण से आपकी अनेक जिम्मेदारी में इजाफा हो जायेगा.मुझे ऐसा लगता है कि-यहाँ प्रकाशित होने वाली हर पोस्ट को पढ़ना(चाहे बेमन से क्यों नहीं)और शायद टिप्पणी करना अब आपकी नैतिक जिम्मेदारी बन जायेगी. ब्लॉग के नाम से पहले मुझे लगा था कि शायद यहाँ पर ब्लोग्गर आपकी अदालत में अपने मुकद्दमे(ब्लॉग संबंधित सूचनाओं के चोरी आदि)लगया करेंगे और आप जज की भूमिका निभाते हुए आदेश दिया करेंगे.वैसे आपकी पसंद और नापसंद के बारे में लोगों को भी पता चल जाएगा. अब जब उपरोक्त ब्लॉग पर मेरी फोटो पहले से ही उपलब्ध है. तब मेरे ब्लोगों का पता भी शामिल कर ही लीजिए.

चंदन कुमार मिश्र ने कहा…

सोचा तो मैंने भी यही था कि कचहरी नाम है तो कुछ वैसा ही होगा जैसा सिरफिरा जी ने कहा है

Smart Indian ने कहा…

जिन ईमेल से आप तंग आये, वे आपकी इस नई कचहरी से डरेंगे ऐसा लगता तो नहीं। वैसे ईमेल न भेजने वाले हिंदी ब्लॉग्स की सूची यहाँ है। अनवरत भी वहाँ अनुसूचित ब्लॉग्स में से है।